Rupa Dutta Arrested
Rupa Dutta Arrested

Rupa Dutta Arrested: एक्टिंग से पॉकेट मारी पर उतर आई रूपा दत्ता, बैग से मिली इतनी रकम

Rupa Dutta Arrested: एक्टिंग से पॉकेट मारी पर उतर आई रूपा दत्ता, बैग से मिली इतनी रकम

Rupa Dutta Arrested बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपा दत्ता को पॉकेट मारी के आरोप में गिरफ्तार (Rupa Dutta Arrested) कर लिया गया है. ये घटना कोलकाता अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला (Kolkata International Book Fair) के दौरान की है. विधान नगर उत्तर पुलिस स्टेशन सूत्रों के मुताबिक, बीते शनिवार एक महिला को डस्टबिन में एक बैग फेंकते देख पुलिस को उसे लेकर शंका हुई, जिसके बाद पूछताछ में हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई.

एक्ट्रेस से पॉकेटमार बनीं रूपा दत्ता पहली बार सुर्खियों में नहीं हैं. इससे पहले वो अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा कर सुर्खियों में छा चुकी हैं. आइये एक्ट्रेस के बारे में थोड़ा सा विस्तार से जानते हैं.

Rupa Dutta 1

2020 में रूपा दत्ता उस वक्त चर्चा में आईं जब उन्होंने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया. एक्ट्रेस का कहना था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें फेसबुक पर भद्दे-भद्दे मैसेज भेजे हैं.

Rupa Dutta 2
Rupa Dutta Arrested

यही नहीं, रूपा दत्ता ने अनुराग कश्यप पर ड्रग लेने तक का इल्जाम लगाया था. इसके साथ ही उन पर कड़े एक्शन की मांग भी की थी. हालांकि, जांच के बाद पता चला कि रूपा को मैसेज भेजने वाला व्यक्ति अनुराग कश्यप नहीं, बल्कि कोई दूसरा अनुराग था. जिसके बाद रूपा के लगाये हुए सारे आरोप बेबुनियाद निकले.

Rupa Dutta 3

पुलिस पूछताछ में इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार एक्ट्रेस के पास इतने पैसे आये कहां से. इस दौरान महिला ने पॉकेटमारी की बात कबूली है. महिला का कहना है कि वो अलग-अलग मेलों, इवेंट्स और भीड़-भाड़ वाली जगह पर जा कर लोगों की पर्स चोरी किया करती थी. अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला के समय महिला की ये चलाकी काम नहीं आई और पुलिस ने उसे धर दबोंचा. kiara advani को भूल सिद्धार्थ मल्होत्रा बने Kriti Sanon के असिस्टेंट उठाने लगे ड्रेस, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें

Rupa Dutta 4
Rupa Dutta Arrested

कई शोज और फिल्म्स का हिस्सा रह चुकीं रूपा दत्ता ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर रखा है. इसलिये उनके सोशल मीडिया अकाउंट से ज्यादा कुछ पता नहीं लगाया जा सकता है.

Rupa Dutta 5
Rupa Dutta Arrested

इंस्टा बायो के हिसाब से रूपा धार्मिक टेलीविजन शो ‘जय मां वैष्णो देवी’ में माता वैष्णो देवी का किरदार निभा चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने खुद को डायरेक्टर, राइटर और सोशल ऐक्टिविस्ट भी बताया है. वो एक ऐक्टिंग अकेडमी की ओनर होने का दावा भी करती हैं, जो कि 2019 में खोली गई थी.

Rupa Dutta 8
Rupa Dutta Arrested

एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने महज 10 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. रूपा को हमेशा से ही सोशल वर्क में दिलचस्पी थी, जिसके लिये उन्होंने शूल फाउंडेशन की शुरूआत की और महिला सशक्तिकरण के लिये काम करने लगीं.

Leave a Reply